अपील क़ौम ओर समाज से

एस एम फ़रीद भारतीय
प्रधान सम्पादक सैफ़ी पोस्ट

दोस्तों बुज़ुर्गों अज़ीज़ों ओर साथियों मैं आपसे आप ही के अख़बार *सैफ़ी पोस्ट* के जरिये मुख़ातिब हुँ जैसा कि आप जानते हैं हमारे समाज ओर क़बीले को एक ऐसे रहबर ओर ख़बरी की ज़रूरत थी जो हमारी रहनुमाई कर हमारी ज़रूरतों की ख़बरों को निडरता के साथ सरकार तक
पहुंचा सके.
आज वो ज़रिया आपके हाथों मैं है ओर मैं यक़ीन दिलाना चाहता हुँ अपने क़बीले के सभी नौजवान, बुज़ुर्गों के साथ माँ ओर बहनों को कि अब आपकी आवाज़ सिर्फ़ आपकी आवाज़ नहीं रहेगी ये सैफ़ी पोस्ट की शक्ल मैं तमाम क़ौम ओर क़बीले की आवाज़ होगी मैं वादा करता हुँ कि हम हर उस आवाज़ को बुलंदी पर पहुंचाने की कोशिश दिलो जान से करेंगे जो हमारी क़ौम, हमारे क़बीले ओर हमारे समाज के हक़ मैं होगा, अब किसी तरहां का ज़ुल्म सैफ़ी समाज या क़ौम चुप रहकर बर्दाश्त नहीं करेगा कानून के दायरे मैं अपने ओर अपनों के हक़ूक की लड़ाई पूरी ईमानदारी से लड़ेगा.
बस आप सभी से भी एक गुज़ारिश है कि आप भी अपने को अकेला ना समझकर सैफ़ी पोस्ट को दिलसे अपना बनाकर उस मुक़ाम पर पहुंचा दें जहां हमारा मुक़ाम है यानि जहां सैफ़ी पोस्ट को होना चाहिए सैफ़ी पोस्ट की बुलंदी हमारी अपनी बुलंदी होगी !
दिलसे शुक्रगुज़ार

Comments

Popular posts from this blog

सैफ़ी बिरादरी का नाम सैफ़ी कैसे पड़ा

सैफ़ी संगठन पर सवाल

तारीखों में गुजरे नौ साल बटला हाउस के बाद आजमगढ़ ?